द कपिल शर्मा शो में एक बच्चा सभी एक्टर्स पर पड़ रहा भारी

bihari comedian kartik raj the kapil sharma showदोस्तों यदि आपमें हुनर (Talent) हैं, तो सफलता खुद आपके कदम चूमेगी। ऐसा ही कर दिखाया है, बिहार के एक गरीब परिवार (Family) से Belong करने वाले लड़के Kartik Raj ने। कार्तिक राज बिहार के पटना से हैं। कार्तिक की मां कपड़े सिलतीं हैं जबकि पिता राजमिस्त्री (घर में बनाने वाले मजदूर) का काम करते हैं। मम्मी-पापा के अलावा कार्तिक की फैमिली में इनकी दो बहनें भी हैं, जो बिहार में पढ़ाई कर रही हैं।

शायद आपको मालूम हो कि कपिल शर्मा का शो “The Kapil Sharma Show” के नाम से एक बार फिर अपने पुराने साथियों के साथ चर्चित हो चुका है। लेकिन इस बार इस शो में नए चेहरे अपनी चमक बिखेर रहे हैं, उनमें एक अलग दिख रहा “कार्तिक राज” चेहरा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। Kartik Raj आजकल कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में perform कर रहे हैं और अपनी अच्छी Performance और कॉमिक टाइमिंग की वजह से सबके चहेते बने हुए हैं। कई टीवी व्यूअर्स मान रहे हैं कि इतनी छोटी उम्र में कपिल जैसे दिग्गज के सामने कार्तिक का परफॉर्म भारी ही माना जाएगा।

कार्तिक राज “द कपिल शर्मा शो” में एक चाय बेचने वाले “चंदू” के बेटे का रोल Play कर रहे हैं। शो में उनके Character का नाम ‘खजूर’ है। वे स्कूली ड्रेस में नजर आते हैं। नीला शर्ट, खाकी पैंट और गले में टाई पहनकर अपना रोल प्ले करते हैं। इस शो में आने वाले सेलिब्रिटी भी कार्तिक के अंदाज की खूब तारीफ़ करते हैं। आपको बता दें कि कार्तिक ने द कपिल शर्मा शो में ऑडिशन दिया था और उनकी कॉमिक टाइमिंग को देखते हुए ही उन्हें इस शो में जगह मिली है।

कार्तिक जिस विश्वास के साथ कार्तिक अपना डायलॉग बोलते हैं उससे तो बड़े-बडों की बोलती बंद हो जाती है। कार्तिक ने कई बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ भी बड़ी बेबाकी से कॉमेडी किया है और अपनी Comedy से लोगों का दिल जीत लिया। India’s Best Dramebaaz reality show में भी कार्तिक को Award मिल चुका है।

Khajur Child Comedian

रियलिटी शो में मिला था कॉमिक एक्टर का अवॉर्ड:-
* एक टीवी चैनल के रियलिटी शो ‘इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज सीजन-2’ के फाइनल में कार्तिक को कॉमिक रोल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।
* ये अवॉर्ड शो में मेहमान बनकर आए खुद कपिल शर्मा ने दिया था।
* कार्तिक की कॉमिक टाइमिंग को देखते हुए शो के जज साजिद खान और विवेक ऑबरॉय ने इनकी तुलना एक्टर गोविंदा तक से कर दी थी।

कार्तिक कैसे बिहार से पहुंचे कपिल के शो में?
* हालांकि, कपिल कार्तिक की कॉमिक टाइमिंग से पहले भी परिचित थे, बावजूद ‘द कपिल शर्मा शो’ में एंट्री के लिए उन्होंने उसका ऑडिशन लिया था।
* ऑडिशन में कार्तिक की कॉमिक टाइमिंग को देखकर ही कपिल ने उन्हें शो में जगह दी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *